• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 में इस अनचाहे रिकॉर्ड के मामले में संयुक्त रूप से पहले नंबर पर आए उमर अकमल

लाहौर। पाकिस्तान के दाएं हाथ के बल्लेबाज उमर अकमल की करीब तीन साल बाद टी20 टीम में हुई वापसी काफी फीकी रही। वे श्रीलंका के खिलाफ अपने ही घर में तीन मैच की सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबलों में खाता खोले बिना पैवेलियन लौट गए। पहले मैच की तरह सोमवार को यहां खेले गए मैच में भी वे शून्य पर आउट हुए।

इसके साथ ही उमर ने अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने के मामले में श्रीलंका के पूर्व कप्तान तिलकरत्ने दिलशान की बराबरी कर ली है। उमर 84वें टी20 मैच में 10वीं बार शून्य पर आउट हुए हैं। क्रिकेट को अलविदा कह चुके दिलशान भी टी20 में 10 बार शून्य पर आउट हुए थे।

दिलशान ने अपने करिअर में 80 टी20 मैच खेले। इस सूची में तीसरा नाम इंग्लैंड के ल्यूक राइट का है जो नौ बार खाता नहीं खोल पाए थे। भारत के रोहित शर्मा छह टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में शून्य पर आउट हुए हैं। उनके नाम अभी तक 98 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Umar Akmal equals world record of ducks in international T20 cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: umar akmal, world record of ducks, international t20 cricket, pakistan, batsman umar akmal, tilakaratne dilshan, pakistan vs sri lanka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved