• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

U-19 वनडे सीरीज : इंडिया बी ने दक्षिण अफ्रीका को 1 रन से हराया

U-19 ODI Series : India B beat South Africa by 1 run - Cricket News in Hindi

तिरुवनंतपुरम। इंडिया अंडर 19 बी क्रिकेट टीम ने गुरुवार को यहां खेले गए चतुष्कोणीय वनडे सीरीज के अपने दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को एक रन से हरा दिया। इंडिया अंडर 19 बी की दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। टीम ने अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को सात विकेट से हराया था। दक्षिण अफ्रीका की दो मैचों में यह लगातार दूसरी हार है।

इंडिया बी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.1 ओवर में 198 रन का स्कोर बनाया और फिर दक्षिण अफ्रीकी टीम को निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 197 रन पर रोक दिया। दक्षिण अफ्रीका के लिए रुआन टर्बलांचे ने 73, एंडिले मोकागाने ने 64 और कप्तान मैथ्यू मोंटगोमेरी ने 21 रन बनाए। टीम ने 197 के स्कोर पर लगातार तीन विकेट गंवा दिए, जिसके कारण वह लक्ष्य से एक रन दूर रह गई।

इंडिया बी की ओर से करण लाल और सुमित जुयाल ने दो-दो जबकि सुशांत मिश्रा और प्रभात मौर्या ने एक-एक विकेट लिया। इससे पहले, इंडिया बी ने 49.1 ओवर में 198 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए समीर रिजवी ने 40, प्रयास बरमन ने 28, प्रग्नेश कानपिलेवर ने 42 और तिलक वर्मा ने 33 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका के लिए सिया प्लाजिए ने तीन, जैरेड जॉडाइन और ब्रायस परसोंस ने दो-दो और अकिले क्लोएट तथा जोनाथन बर्ड ने एक-एक विकेट झटका।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-U-19 ODI Series : India B beat South Africa by 1 run
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: u-19 odi series, india b, south africa, quadrangular series, south africa vs india b, karan lal, sameer rizvi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved