• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

U-19 वनडे सीरीज : इंडिया बी ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से दी मात

U-19 ODI Series : India B beat Afghanistan by 7 wickets - Cricket News in Hindi

तिरुवनंतपुरम। इंडिया अंडर-19 बी क्रिकेट टीम ने मंगलवार को यहां खेले गए चतुष्कोणीय वनडे सीरीज के एक मैच में अफगानिस्तान अंडर-19 टीम को सात विकेट से हरा दिया। अफगानिस्तान अंडर-19 क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मेहमान टीम 47.3 ओवर में 106 रन पर ही सिमट गई।

टीम के लिए जमशीद खान ने 28, इशाक जजई ने 20, कप्तान फरहान जखिल ने 12 और आबिद मोहम्मदी ने 11 रन बनाए। इंडिया अंडर-19 बी क्रिकेट टीम की ओर से पंकज त्यागी ने चार, प्रयास बर्मन ने तीन और अथर्वा अंकोलकर ने दो और सुशांत मिश्रा ने एक विकेट लिए। इंडिया अंडर-19 बी क्रिकेट टीम ने 22.5 ओवर में तीन विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

इंडिया अंडर-19 बी क्रिकेट टीम की ओर से तिलक वर्मा ने 70 गेंदों पर चार चौकों की मदद से नाबाद 44 और कप्तान राहुल चंद्रोल ने 51 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 56 रन की पारी खेली। अफगानिस्तान अंडर-19 टीम के लिए अब्दुल रहमान ने दो और और फजक हक ने एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-U-19 ODI Series : India B beat Afghanistan by 7 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: u-19 odi series, india b, afghanistan, india b vs afghanistan, pankaj tyagi, tilak verma, rahul chandrol, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved