• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चौथे वनडे में भारत ने श्रीलंका को हरा सीरीज में हासिल की बराबरी

मोरातुवा(श्रीलंका)। भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम ने अपने तीन बल्लेबाजों के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर श्रीलंका अंडर-19 क्रिकेट टीम को मंगलवार को चौथे यूथ वनडे मैच में 135 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-2 की बराबरी हासिल कर ली। भारत ने यहां ताइरोने फर्नाडो स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 278 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और फिर मेजबान टीम को 37.2 ओवर में 143 रन पर ढेर कर दिया।

श्रीलंका के लिए नवोत प्रणाविथना ने 59 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 45 रन का योगदान दिया। इसके अलावा कप्तान निपुन धनंजय ने 36 और मुदिथा लक्षण ने 18 रन बनाए। भारतीय टीम की ओर से आयुष बदोनी ने 35 रन पर तीन विकेट और हर्ष त्यागी ने 37 रन पर तीन विकेट लिए। वहीं आकाश पांडे, सिद्धार्थ देसाई और अर्थवा टाइडे को एक-एक विकेट मिला।

इससे पहले, भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम ने देवदत्त पडिकल (71), कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज आर्यन जुयाल (60) और यश राठौड़ (56) के अर्धशतकों से छह विकेट पर 278 रन का मजबूत स्कोर बनाया। पडिकल ने 91 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का, जुयाल ने 67 गेंदों पर पांच चौके और राठौड़ ने 60 गेंदों पर पांच चौके लगाए। इसके अलावा पवन शाह ने 36, समीर चौधरी ने नाबाद 24 और अर्थवा टाइडे ने 20 रन बनाए। श्रीलंका के लिए अविस्का लक्षण और संदन मेंडिस ने दो-दो विकेट हासिल किए। वहीं विजयकुमार और दुल्शन को एक-एक विकेट मिला।

अनाधिकारिक टेस्ट : इंडिया-ए की पारी और 30 रन से जीत

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-U-19 Fourth ODI : India beat Sri Lanka by 135 runs to equal series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: u-19 fourth odi, india, sri lanka, odi series, india vs sri lanka, aryan juyal, yash rathore, india a, south africa a, mayank agarwal, prithvi shaw, mohammed siraj, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved