• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

U-19 CWC : 29 जनवरी को यश ढुल की अगुवाई में बांग्लादेश से भिड़ेगा भारत

U-19 CWC: Yash Dhull-led India to play Bangladesh on Jan 29 - Cricket News in Hindi

एंटीगुआ । अंडर-19 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का सुपर लीग क्वार्टरफाइनल चरण 26 जनवरी से शुरू हो रहा है, जिसमें इंग्लैंड सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा। वहीं 29 जनवरी को यश ढुल के नेतृत्व में भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जाएगा। चार बार के चैम्पियन भारत ने सुपर लीग चरणों में बिना हारे प्रवेश किया, ग्रुप बी में अपने तीनों मैच जीतकर शीर्ष स्थान हासिल किया है और पिछले सीजन के विजेता बांग्लादेश से भिड़ने के लिए तैयार है।

राज बावा और अंगक्रिश रघुवंशी के विशाल के शतकों ने भारत को दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड को पहले ही हराकर युगांडा पर 326 रनों की विशाल जीत के साथ ग्रुप प्रारूप का समापन किया।

बांग्लादेश का मार्ग उतना आसान नहीं था, जिसमें गत 2020 के चैंपियन इंग्लैंड से अपना पहला गेम हारने के बाद ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर रहे। कनाडा पर आठ विकेट की जीत के बाद बारिश में नौ विकेट की जीत (डीएलएस) हुई। दो साल पहले फाइनल का रीमैच सेट करने के लिए यूएई के खिलाफ खेल बाधित रहा।

भारत 2020 में हार का बदला लेने की कल्पना करेगा, बांग्लादेश एक गहरी प्रतियोगिता के लिए मंच तैयार करने के लिए सही समय पर अपनी प्रगति ढूंढ रहा है।

भारत की तरह, इंग्लैंड भी क्लीन स्वीप के साथ सुपर लीग चरण में पहुंचा है, जिसके बाद बांग्लादेश पर क्रमश: 106 और 189 रन की जीत के साथ कनाडा और संयुक्त अरब अमीरात पर जीत दर्ज की गई है।

टॉम पस्र्ट ने इंग्लैंड के लिए हर मोर्चें से अगुवाई की, उन्होंने अपने अंतिम दो मैचों में 93 और नाबाद 154 रन बनाकर ग्रुप बी के उपविजेता दक्षिण अफ्रीका के साथ अंतिम आठ में प्रदर्शन किया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-U-19 CWC: Yash Dhull-led India to play Bangladesh on Jan 29
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: u-19 cwc, yash dhull-led india to play bangladesh on jan 29, yash dhull, india vs bangladesh, u-19 icc cricket world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved