• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आईपीएल में एक ही दिन में लगी दो हैट्रिक

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10 साल के इतिहास में हैट्रिक तो कई लगी लेकिन एक दिन में दो अलग-अलग मैचों में दो हैट्रिक का कारनामा शुक्रवार को आईपीएल में पहली बार हुआ। आईपीएल के 10वें संस्करण में शुक्रवार को खेले गए 12वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सैमुएल बद्री ने पहली हैट्रिक ली तो दिन के दूसरे मैच में गुजरात लायंस के एंड्रयू टाई ने दूसरी हैट्रिक ली।

चैलेंजर्स के बद्री ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैट्रिक ली। वहीं टाई ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ हैट्रिक पूरी की। टाई का यह आईपीएल में पदार्पण मैच भी था। चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 143 रनों का लक्ष्य दिया था। चैलेंजर्स के कप्तान विराट ने पहला ओवर बद्री को दिया जिसमें उन्हें कोई सफलता नहीं मिली, लेकिन बद्री ने पारी के तीसरे और अपना दूसरे ओवर में हैट्रिक लगाई।

बद्री ने तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर पार्थिव पटेल को क्रिस गेल के हाथों कैच कराया। ओवर की तीसरी गेंद पर बद्री ने मिशेल मैक्लेघन को मनदीप सिंह के हाथों लपकवाया। ओवर की चौथी गेंद पर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा बद्री का शिकर बने। बद्री ने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ नौ रन दिए और चार विकेट लिए। हालांकि चैलेंजर्स की टीम यह मैच नहीं जीत सकी।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two hat-tricks in one day in IPL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 10, ipl 2017, two hat-tricks, one day, ipl, samuel badree, royal challengers bangalore, gujarat lions, all rounder, andrew tye, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved