• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड में दो पारियां बिना गेंद फेंके घोषित, तीसरी बार हुआ ऐसा

नेल्सन। न्यूजीलैंड के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट प्लांकट शील्ड में में अलग चीज देखने को मिली। यहां एक मैच की दो पारियां बिना कोई विकेट के बिना कोई रन के घोषित कर दी गईं। यह सब हुआ सेंट्रल डिस्ट्रिक और कैंटबरी के बीच हुए बारिश से बाधित मैच में जिसमें आखिरकार सेंट्रल डिस्ट्रिक ने 145 रन से जीत हासिल की।

वेबसाइट ईएसीपएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बारिश के कारण पूरे दो दिन का खेल धुल गया और मैच के अंतिम दिन सेट्रंल डिस्ट्रिक ने सात विकेट के नुकसान पर 301 रनों से शुरुआत की। टीम ने अपने खाते में 51 रन और जोड़े जिसमें विलियम लुडिक ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना पहला शतक जड़ा।

दिन के सातवें ओवर में टीम ने सात विकेट के नुकसान पर 352 रनों पर अपनी पारी घोषित कर दी। इसके बाद कैंटरबरी ने अपनी पहली पारी बिना खेल घोषित कर दी और सेंट्रल डिस्ट्रिक ने भी अपनी दूसरी पारी में भी यही किया। कैंटरबरी अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी और 207 रनों पर ही ढेर हो कर मैच हार गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two 0 for 0 declarations and a penultimate-over finish in newzealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: two 0 for 0 declarations, penultimate-over finish, newzealand, hampshire, canterbury, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved