• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिकोणीय वनडे सीरीज : वेस्टइंडीज की आयरलैंड पर रिकॉर्ड जीत

डबलिन। सुनील एम्ब्रिस (148) के करियर के पहले शतक के दम पर वेस्टइंडीज ने यहां खेले गए त्रिकोणीय वनडे सीरीज के मैच में आयरलैंड को पांच विकेट से हरा दिया। वेस्टइंडीज की वनडे में रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए यह सबसे बड़ी जीत रही। वेस्टइंडीज की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और वह नौ अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

वहीं, बांग्लादेश एक जीत और एक हार के साथ दूसरे नंबर पर है। आयरलैंड ने शनिवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 327 रनों का स्कोर बनाया, जिसे विंडीज की टीम ने 13 गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। एम्ब्रिस ने 126 गेंदों पर करियर की अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी में 19 चौके और एक छक्का लगाया।

उनके अलावा रोस्टन चेज ने 46, जोनाथन कार्टर ने नाबाद 43 और कप्तान जेसन होल्डर ने 36 रनों की पारी खेली। मेजबान आयरलैंड की ओर से बोयड रेंकिन ने तीन और जोशुआ लिटल तथा पॉल स्टर्लिंग ने एक-एक विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Triangular ODI Series : West Indies beat Ireland by 5 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: triangular odi series, west indies, ireland, westindies vs ireland, sunil ambris, bangladesh, andrew balbirnie, jason holder, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved