• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिकोणीय सीरीज : पहले भारत ए और अब इंडीज ए से जीता इंग्लैंड ए

डर्बी। मेजबान इंग्लैंड ए का त्रिकोणीय वनडे सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन जारी है। उसने अपने पहले मैच में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में खेल रही भारत ए टीम को 49 गेंदों पहले 7 विकेट से रौंद दिया। इसके बाद इंग्लैंड ए ने शनिवार को इसी मैदान पर खेले गए मैच में वेस्टइंडीज ए को 87 रन से मात दी।

इंग्लैंड ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में पांच विकेट पर 318 रन बनाए। सैम हेन ने 134 गेंदों पर 16 चौकों की मदद से नाबाद 145 रन ठोके। टी कोहलर कैडमोर (67) और कप्तान एसजे मुलानी (58) ने अर्धशतक जमाए। जवाब में वेस्टइंडीज 44.4 ओवर में 231 रन पर ही ढेर हो गया। रोवमैन पॉवेल ने सर्वाधिक 55 रन की पारी खेली।

कप्तान जेसन मोहम्मद ने 52, जर्मेन ब्लैकवुड ने 40, हेमराज ने 35 और ड्रेक्स ने 28 रन का योगदान दिया। लियाम डॉसन ने चार और क्रिस जॉर्डन व रीसे टोप्ले ने 3-3 विकेट चटकाए। सोमवार (25 जून) को लीसेस्टर में भारत ए और वेस्टइंडीज ए के बीच टक्कर होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Triangular ODI Series : England A beat West Indies A After win over India A
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: triangular odi series, england a, west indies a, india a, england lions, san hain, jason mohammad, chris jordan, shreyas iyer, jeffrey vandersay, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved