• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिकोणीय वनडे सीरीज : गेल सहित इन खिलाडिय़ों को दिया आराम

पोर्ट ऑफ स्पेन। आयरलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली आगामी त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट वेस्टइंडीज की नवनियुक्त अंतरिम चयन समिति ने 14 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज शेनन गेब्रियल, बल्लेबाज जोनाथन कार्टर और विकेटकीपर बल्लेबाज शेन डॉवरिक को शामिल किया है।

विश्व कप से पहले होने वाली इस सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने इसके अलावा सुनील एम्ब्रिस, रोस्टन चेज और नए चेहरे के रूप में हरफनमौला खिलाड़ी रेमंड रीफर को भी टीम में मौका दिया है। गेब्रियल ने अपना पिछला वनडे दिसंबर 2017 में खेला था जबकि एम्ब्रिस ने सितंबर 2017 में वनडे में पदार्पण किया था। रीफर ने एक टेस्ट मैच खेला है जबकि चेज अब तक 11 वनडे मैच खेल चुके हैं।

वहीं, क्रिस गेल, आंद्रे रसैल, कार्लोस ब्रेथवेट, शिमरन हेटमेयर, ओशाने थोमस और निकोलस पूरन जैसे खिलाड़ी टीम से बाहर हैं क्योंकि ये सभी खिलाड़ी भारत में आईपीएल में खेल रहे हैं और इन्हें लीग में खेलते रहने की इजाजत दी गई है। तीनों देशों के बीच त्रिकोणीय सीरीज की शुरुआत पांच मई से होगी और इसका फाइनल 17 मई को खेला जाएगा। सीरीज में तीनों टीमें दो-दो बार एक-दूसरे से मैच खेलेंगी। सभी मैच डबलिन में खेले जाएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Triangular ODI Series : Chris Gayle and these 5 west indies players rested due to ipl-12
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: triangular odi series, chris gayle, west indies players, ipl-12, ipl 12, ireland, bangladesh, andre russel, jason holder, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved