• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिकोणीय सीरीज : इंडीज को हरा फाइनल में पहुंचा बांग्लादेश

डबलिन। मुश्फिकुर रहीम (63), सौम्य सरकार (54) और मोहम्मद मिथुन (43) की शानदार पारियों के दम पर बांग्लादेश ने सोमवार को द विलेज मैदान पर खेले गए त्रिकोणीय सीरीज के पांचवें मैच में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 247 रन बनाए थे। बांग्लादेश ने 47.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इसी के साथ बांग्लादेश ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

बांग्लादेश के सभी बल्लेबाजों ने इस जीत में योगदान दिया। सरकार ने तमीम इकबाल (21) के साथ पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़े। फिर शाकिब अल हसन (29) के साथ मिलकर टीम का स्कोर 106 तक पहुंचाया। यहां शाकिब आउट हुए तो एक रन बना सरकार भी पवेलियन लौट लिए। सरकार ने अपनी पारी में 67 गेंदों का सामना किया और चार चौकों के अलावा दो छक्के मारे।

यहां से रहीम और मिथुन ने टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया। 190 के कुल स्कोर पर मिथुन की पारी का अंत हुआ। रहीम हालांकि डटे रहे। वे 240 के कुल स्कोर पर आउट हुए। उन्होंने 73 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का मारा। महमूदुल्ला ने नाबाद 30 रनों की पारी खेल बांग्लादेश को जीत दिलाई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Triangular ODI Series : Bangladesh enter in final to beat West Indies by 5 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: triangular odi series, bangladesh, enter in final, west indies, bangladesh vs westindies, mushfiqur rahim, soumya sarkar, mohammad mithun, mustafizur rahman, shai hope, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved