• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ट्रेवर पैनी बने वेस्टइंडीज की सीमित ओवरों की टीम के सहायक कोच

सेंट जोंस (एंटीगा)। वेस्टइंडीज ने ट्रेवर पैनी को दो साल के लिए अपनी क्रिकेट टीम का सहायक कोच नियुक्त किया है। वे हालांकि सिर्फ वनडे और टी20 में ही टीम के साथ रहेंगे। 51 साल का यह खिलाड़ी दो जनवरी से टीम के साथ जुड़ेगा और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम की मदद करेगा। दोनों टीमों को 7 से 19 जनवरी के बीच तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

पैनी ने कहा कि मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मुझे बेहतरीन खिलाडिय़ों और किरोन पोलार्ड तथा फिल सिमंस के साथ काम करने का मौका दिया गया है। मैंने बीते कुछ वर्षों में कुछ अच्छी टीमों के साथ काम किया है और कैरेबियन मेरे लिए घर की तरह है क्योंकि मैं काफी हद तक कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) से जुड़ा रहा हूं।

उन्होंने कहा कि हमारे सामने दो टी20 विश्व कप हैं (ऑस्ट्रेलिया में 2020 और भारत में 2021) और मेरी कोशिश रहेगी कि मैं हर किसी को सुधार करने में मदद कर सकूं और इतना बेहतर कर सकूं कि हम आईसीसी के दो बड़े टूर्नामेंट जीत सकें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Trevor Penney appointed as West Indies assistant coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: trevor penney, west indies, assistant coach, zimbabwe, t20 world cup, ireland, cpl, icc tournaments, ipl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved