• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुंबई के लिए बेहतरीन साझेदारी निभा सकते हैं बोल्ट-बुमराह : जयवर्धने

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि 2020 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के लिए होने वाली नीलामी से पहले आयोजित हुई ट्रांसफर विंडो से फ्रेंचाइजी खुश है। वे इस बात को लेकर बहुत उत्साहित थे कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट टीम में जसप्रीत बुमराह के साझेदार होंगे।

जयवर्धने ने कहा, हमारे लिए सबसे बड़ा चिंता का विषय था जेसन बेहरेनडॉर्फ का ऑपरेशन होना। हमें उनकी जगह नए खिलाड़ी को लाने की जरूरत थी, उन्होंने पिछले साल हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया और जब दिल्ली ने बोल्ट को रिलीज करने का निर्णय लिया तब हमें लगा कि वे एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं जो हमारी परिस्थितियों में विपक्षी टीम के लिए बहुत घातक हैं, खासकर जब वे बुमराह के साथ गेंदबाजी करेंगे।

मुंबई को स्पिन गेंदबाज मयंक मारकंडे को छोडऩा पड़ा। जयवर्धने ने कहा कि जाहिर है कि हमने मयंक को जाने दिया क्योंकि हमें लगा कि वे दिल्ली के लिए कुछ मैच खेल सकते हैं और फिर हमें शेरफेन रदरफोर्ड को प्राप्त करने का मौका मिला जिसे हमें एक बेहतरीन टैलेंट मानते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Trent Boult and Jasprit Bumrah will play important role for mumbai indians : Mahela Jayawardene
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: trent boult, jasprit bumrah, mumbai indians, mahela jayawardene, ipl, indian premier league, dhawal kulkarni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved