• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

...इसलिए मैं खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं : ट्रेविस हेड

एडिलेड। घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड में लगातार शानदार प्रदर्शन कर ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में जगह बनाने वाले बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने कहा है कि वे खेल के लंबे प्रारूप के लिए अब तैयार हैं। हेड ने पिछले तीन शील्ड टूर्नामेंट में लगातार 600 से ज्यादा रन किए हैं। उनके प्रदर्शन में निरंतरता को देखकर ही चयनकर्ताओं ने उन्हें टेस्ट में चुना है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने शुक्रवार को हेड के हवाले से लिखा, पिछले तीन-चार साल से मैं लगातार शील्ड टूर्नामेंट में लगातार अच्छा कर रहा हूं जो मेरे लिए अच्छी बात है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि इन वर्षों में मैं और बेहतर और दबाव मुक्त हुआ हूं।

खासकर छह महीने में मैंने अपने खेल पर काफी मेहनत की है और अपनी तकनीक पर भी काफी ध्यान दिया है। हेड ने कहा, मैंने अपने फॉरवर्ड डिफेंस के बारे में बात की जो ज्यादा से ज्यादा खेलने से बेहतर होता है। मैं थोड़ा उम्रदराज हो गया हूं और शायद थोड़ा दबाव मुक्त भी, इसलिए मैं खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप से जुड़ा यह दिग्गज


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Travis Head ready to play in test cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: travis head, test cricket, australia, shefield shied, icc, women t20 world cup, shivnaraine chanderpaul, west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved