• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत के लिए यह दुखद समय, उम्मीद है जल्द सुधार होगा : बाउल्ट

Tragic time for India, hope things improve soon: Boult - Cricket News in Hindi

ऑकलैंड| न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि भारत में कोविड-19 की स्थिति में जल्द सुधार होगा। बोल्ट न्यूजीलैंड दल का हिस्सा था, जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के स्थगित होने के बाद घर लौट गए हैं। बाउल्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, " भारतीयों को देखकर दिल को दुख हुआ है। आईपीएल स्थगित होने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम को छोड़कर दुखी हूं। लोगों की पीड़ा देखकर किसी से भी इस समय तुलना नहीं की जा सकती।"

उन्होंने आगे लिखा, " भारत एक ऐसी जगह है जिसने मुझे एक क्रिकेटर और व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है। मैंने हमेशा अपने भारतीय प्रशंसकों से मिले समर्थन की गहराई से सराहना की है। यह दुखद समय है और मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही सुधर सकती हैं। मैं इस खूबसूरत देश में लौटने का इंतजार कर रहा हूं।"

तेज गेंदबाज ने सुरक्षित घर वापसी करवाने के लिए मुंबई इंडियंस को धन्यवाद देते हुए कहा, " शुक्रिया मुंबई इंडियंस, जिन्होंने अपने सभी खिलाड़ियों और परिवारों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी।"

आईपीएल को बीते सप्ताह बायो बबल में सेंध लगने के बाद अगली सूचना तक के लिए स्थगि9त कर दिया गया था। लीग में हिस्सा लेने वाले सभी विदेशी खिलाड़ी भारत छोड़ चुके हैं। लीग के लिए नया स्थान और नया विंडो तलाशने का काम चल रहा है।

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tragic time for India, hope things improve soon: Boult
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tragic, time, india, hope, things, improve, soon, boult, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved