• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहित ने तमीम से कहा, यह पूरी तरह अलग बांग्लादेश टीम है

This is a totally different Bangladesh side now: Rohit to Tamim - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि बांग्लादेश इकलौती ऐसी जगह है, जहां उनकी टीम को ज्यादा समर्थन नहीं मिलता। दोनों टीमें कई बार आईसीसी टूर्नामेंट्स और द्विपक्षीय सीरीज में एक दूसरे के सामने हो चुकी हैं।

रोहित ने तमीम के साथ इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, "भारत और बांग्लादेश के पास जुनूनी प्रशंसक हैं, जब हम गलती करते हैं तो हमें सभी तरफ से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है। मैं जानता हूं कि यही हाल बांग्लादेश में है। मुझे पता है कि प्रशंसक बांग्लादेश में कितने जुनूनी हैं। जब हम मैदान पर आते हैं तो यह शानदार होता है। भारत बिना दर्शकों के समर्थन के खेलने का आदी नहीं है, लेकिन बांग्लादेश इकलौती ऐसी जगह है जहां हमें कोई समर्थन नहीं मिलता।"

कई विदेशी खिलाड़ियों ने कहा है कि जब वह लोग अपने ही घर में भारत के खिलाफ खेलते हैं तो प्रवासी भारतीयों द्वारा उनका मजाक उड़ाया जाता है।

रोहित को हालांकि लगता है कि बांग्लादेश में स्थिति दूसरी है। रोहित ने साथ ही तमीम और बांग्लादेश टीम की तारीफ की।

उन्होंने कहा, "हम जहां भी जाते हैं हमें समर्थन मिलता है। बांग्लादेश इकलौती ऐसी जगह है जहां हमें समर्थन नहीं मिलता। मैं जानता हूं कि बांग्लादेश प्रशंसक आपके पीछे पड़ जाते हैं। यह बिल्कुल अलग बांग्लादेश टीम है। आपकी टीम में इस समय अलग सी उत्सुकता है, हर कोई यह बात कहता है, हमने आपका 2019 विश्व कप का प्रदर्शन भी देखा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-This is a totally different Bangladesh side now: Rohit to Tamim
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: this is a totally different bangladesh, rohit to tamim, rohit sharma, tamim iqbal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved