• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा अनाधिकारिक टेस्ट ड्रॉ, इंडिया-ए ने 2-0 से जमाया सीरीज पर कब्जा

त्रिनिदाद। इंडिया-ए और वेस्टइंडीज-ए के बीच यहां ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया तीसरा अनाधिकारिक टेस्ट मैच आखिरी दिन ड्रॉ पर समाप्त हुआ। इंडिया-ए ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (नाबाद 204) के ऐतिहासिक दोहरे शतक और कप्तान हनुमा विहारी (नाबाद 118) के शतक के दम पर वेस्टइंडीज-ए के सामने 373 रनों का लक्ष्य रखा था।

मेजबान टीम ने जैरेमी सोलोजानो (92), ब्रैंडन किंग (77), सुनील एम्ब्रीस (69) की बेहतरीन पारियों के दम पर इंडिया-ए को मैच जीतने नहीं दिया और दिन का अंत छह विकेट के नुकसान पर 314 रनों के साथ करते हुए मैच ड्रॉ कर दिया। इंडिया-ए ने हालांकि तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। विंडीज-ए पांचवें दिन 37 रनों पर बिना किसी नुकसान के मैदान पर उतरी थी।

शाहबाज नदीम ने मोंटसिन होज (25) को आउट कर इंडिया-ए को सफलता दिलाई। इसके बाद किंग और जैरेमी ने विंडीज-ए के स्कोर बोर्ड को चालू रखा। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी की। नदीम ने किंग को 167 रनों के कुल स्कोर पर आउट कर उनको पवेलियन लौटा दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third Unofficial Test draw, India A clinch series by 2-0 against WestIndies A
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third unofficial test, draw, india a, westindies a, india a vs westindies a, shahbaz nadeem, shubhman gill, hanuma vihari, तीसरा अनौपचारिक टेस्ट, ड्रा, इंडिया ए, वेस्टइंडीज ए, इंडिया ए बनाम वेस्ट इंडीज ए, शाहबाज़ नदीम, शुभमन गिल, हनुमा विहारी, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved