• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विकेटों की पतझड़ के बीच दिलचस्प मोड़ पर पहुंचा तीसरा टेस्ट

ब्रिजटाउन। यहां मेजबान वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच जारी सीरीज का तीसरा व अंतिम टेस्ट दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। गेंदबाज, बल्लेबाजों पर भारी पड़ रहे हैं। अपने शानदार गेंदबाजों कप्तान सुरंगा लकमल (25/3 विकेट) और कासुन रजीथा (20/3 विकेट) की गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज की दूसरी पारी 93 रनों पर समेटने के बाद श्रीलंका को जीत के लिए केवल 63 रनों की दरकार है।

श्रीलंका ने सोमवार को खेल के तीसरे दिन स्टंप्स के समय तक अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 81 रन बना लिए थे। कुशल मेंडिस (25) और दिलरुवान परेरा (1) नाबाद हैं। श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 154 रन बनाए थे। इसके बाद अपनी दूसरी पारी खेलने उतरी वेस्टइंडीज को टीम ने 100 के स्कोर के पार भी नहीं जाने दिया।

वेस्टइंडीज के लिए केमार रोच ने सबसे अधिक 23 रन बनाए। इसके अलावा, टीम का कोई भी बल्लेबाज खास कमाल नहीं कर पाया और टीम की पारी 93 रनों पर ही सिमट गई। इस पारी में श्रीलंका के लिए लकमल और रजीथा के अलावा, लाहिरु कुमारा ने दो विकेट लिए, वहीं परेरा ने एक सफलता हासिल की। शेनन गेब्रिएल रन आउट हुए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third Test : Sri Lanka need 63 more runs to level series against West Indies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third test, sri lanka, test series, west indies, sri lanka vs west indies, suranga lakmal, jason holder, kemar roach, kusal silva, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved