• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा टेस्ट : मोर्केल के दम पर दक्षिण अफ्रीका बढ़त लेने की ओर

केपटाउन। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर (141) के शतक के बाद दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्केल की अगुआई में दक्षिण अफ्रीका ने न्यूलैंडस मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर रखा। एल्गर के दम पर मेजबान टीम ने अपनी पहली पारी में 311 रन बनाए और फिर अपने गेंदबाजों के दम पर दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया के नौ विकेट 245 रनों पर ही गिरा दिए।

खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया। स्टम्प्स तक टिम पेन 33 और जोश हेजलवुड एक रन बनाकर खेल रहे हैं। मोर्केल ने चार और कागिसो रबाडा ने तीन विकेट लिए हैं। दिन की शुरुआत आठ विकेट के नुकसान पर 266 रनों से करने वाली मेजबान टीम अपने खाते में 45 रन जोडऩे में सफल रही। एल्गर नाबाद लौटे।

उन्होंने अपनी पारी में 284 गेंदों का सामना करते हुए 20 चौके और एक छक्का लगाया। कागिसो रबाडा (22) के रुप में मेजबान टीम ने अपना नौवां विकेट 307 के कुल स्कोर खोया। मोर्केल को आउट कर नाथन लियोन ने दक्षिण अफ्रीका की पारी को समेट दिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से पैट कमिंस ने चार विकेट लिए। लियोन और हेजलवुड को दो-दो विकेट मिले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third Test : South Africa strong against Australia with help of Dean Elgar and Morne Morkel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third test, south africa, australia, dean elgar, morne morkel, elgar morkel, south africa vs australia, kagiso rabada, steven smith, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved