• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा टेस्ट : दक्षिण अफ्रीका 107 रन से जीता, सीरीज में क्लीन स्वीप

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका ने यहां खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को पाकिस्तान को 107 रनों से हराकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर ली। दक्षिण अफ्रीका ने पहला टेस्ट छह विकेट से और दूसरा टेस्ट नौ विकेट से जीता था। दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 262 रन का स्कोर बनाया था और उसने पाकिस्तान को उसकी पहली पारी में 185 रन पर समेटकर 77 रन की बढ़त हासिल कर ली थी।

मेजबान टीम ने अपनी दूसरी पारी में 303 रन बनाकर ऑल आउट हो गई और इस तरह पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 381 रनों का लक्ष्य रखा। पाकिस्तान की टीम इसके जवाब में 65.4 ओवर में 273 रन पर सिमट गई। रनों का पीछा करते हुए मेहमान टीम एक समय तीन विकेट पर 153 रन बनाकर मजबूत स्थिति में थी लेकिन फिर उसके बाद उसने 120 रन के अंदर अपने आखिरी के सात विकेट गंवा दिए।

पाकिस्तान के लिए असद शफीक ने सर्वाधिक 65, शादाब खान ने नाबाद 47, शान मसूद ने 37, इमाम उल हक ने 35, हसन अली ने 22, बाबर आजम ने 21, अजहर अली ने 15, फहीम अशरफ ने 15, मोहम्मद आमिर ने चार, मोहम्मद अब्बास ने नौ और कप्तान सरफराज अहमद खाता खोले बिना आउट हुए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third Test : South Africa beat Pakistan by 107 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third test, south africa, pakistan, south africa vs pakistan, faf du plessis, asad shafiq, kagiso rabada, duane olivier, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved