• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा टेस्ट : सीरीज गंवा चुके इंग्लैंड की वापसी, इंडीज पर कसा शिकंजा

ग्रास आइल (सेंट लूसिया)। कप्तान जोए रूट (नाबाद 111) और जोस बटलर (56) की शानदार पारियों के दम पर इंग्लैंड ने डेरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे व अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोमवार को अपनी दूसरी पारी में 448 रन की बढ़त बना ली।

इंग्लैंड ने पहली पारी में 277 रन बनाए थे और उसने मेजबान टीम को 154 रन पर ऑलआउट कर पहली पारी के आधार पर 123 रन की बढ़त हासिल कर ली थी। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने चार विकेट पर 325 रन बना लिए हैं और उसने अब तक 448 रन की बढ़त बना ली है। स्टंप्स के समय रूट के अलावा बेन स्टोक्स 29 रन बनाकर नाबाद लौटे।

सीरीज में 0-2 से पीछे चल रहे इंग्लैंड ने अपने दूसरे दिन के स्कोर बिना कोई विकेट खोए 19 रन से खेलना शुरू किया। सलामी बल्लेबाज रोरी बन्र्स ने 10 और कीटन जेनिंग्स ने अपनी पारी को 8 रन से आगे बढ़ाया। मेहमान टीम तीसरे दिन अपने स्कोर में एक भी रन नहीं जोड़ पाई थी कि उसे बन्र्स (10) के रूप में पहला झटका लगा। टीम ने इसके बाद 73 के स्कोर पर जेनिंग्स (23) का विकेट भी खो दिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third Test : England have taken 448 runs lead against West Indies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third test, england, west indies, england vs estindies, joe root, jose buttler, ben stokes, kemar roach, denly, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved