• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा T20 मैच : श्रीलंका ने पाकिस्तान का 3-0 से किया क्लीनस्वीप

लाहौर। अपना पदार्पण मैच खेल रहे ओशादा फर्नांडो (नाबाद 78) के बेहतरीन अर्धशतक के बाद मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज बने स्पिनर वानिंदु हसरंगा के तीन विकेटों की मदद से श्रीलंका ने यहां गद्याफी स्टेडियम में बुधवार को खेले गए तीसरे टी20 मैच में दुनिया की नंबर एक टीम पाकिस्तान को 13 रनों से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप कर लिया। वनडे सीरीज 0-2 से हारने के बाद श्रीलंका ने पहला टी20 मैच 64 रन से और दूसरा 35 रन से जीता था।

श्रीलंका ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 147 रन का स्कोर बनाया और फिर पाकिस्तान को निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 134 रन पर रोक दिया। श्रीलंका से मिले 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान का खाता भी नहीं खुला था कि फखर जमां पहली गेंद पर ही बोल्ड हो गए।

इसके बाद हैरिस सोहैल (52) और बाबर आजम (27) ने दूसरे विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी कर टीम को संभालने की कोशिश की। मेजबान टीम ने इसके बाद 76 के स्कोर पर आजम के रूप में दूसरा और 94 के स्कोर पर सोहैल के रूप में अपना तीसरा विकेट गंवाया। सोहैल ने 50 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया। उनके करियर की यह सर्वश्रेष्ठ पारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third T20 Match : Sri Lanka beat Pakistan by 13 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third t20 match, sri lanka, pakistan, sri lanka vs pakistan, harris sohail, babar azam, wanindu hasaranga, fernando, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved