• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘मोहम्मद शमी के आखिरी ओवर ने हमें जीत दिलाई, न की मेरे दो छक्कों ने’

हैमिल्टन। भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि मोहम्मद शमी द्वारा फेंके गए आखिरी ओवर के दम पर उनकी टीम सेडन पार्क में मेजबान न्यूजीलैंड को तीसरे टी20 मैच में हराने में सफल रही। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। कीवी टीम भी निर्धारित ओवरों में 179 रन ही बना पाई और मैच सुपर ओवर में गया जहां रोहित ने भारत को जीत दिलाई।

आखिरी ओवर में कीवी टीम को नौ रन चाहिए थे। रॉस टेलर ने शमी पर छक्का मार दिया था लेकिन इसके बाद शमी ने शानदार वापसी की। आखिरी गेंद पर एक रन की जरूरत थी और शमी ने टेलर को बोल्ड कर दिया। इसी ओवर में वे कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन को भी आउट कर गए जिन्होंने 95 रन बना मैच कीवी टीम की तरफ किया था।

मैच के बाद रोहित ने कहा कि मुझे लगता है कि शमी द्वारा फेंका गया आखिरी ओवर अहम था और असल में उसी ने हमें जीत दिलाई, न की मेरे दो छक्कों ने। यह शमी का ओवर था जहां हमने नौ रनों को बचा लिया। ओस के रहते यह आसान नहीं था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third T20 Match : Rohit Sharma said, we won because of shami last over, not from my 2 sixes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third t20 match, rohit sharma, mohammad shami, rohit shami, india, newzealand, india vs newzealand, kane williamson, ross taylor, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved