• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा T20 : न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को 14 रन से हरा सीरीज में बनाई बढ़त

नेल्सन। न्यूजीलैंड ने मंगलवार को यहां खेले गए तीसरे टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 14 रनों से पराजित कर दिया। इस करीबी मुकाबले में जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। सीरीज का चौथा मुकाबला आठ नवंबर को नेपियर में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम सात विकेट पर 166 रन ही बना पाई।

कोलिन डी ग्रैंडहोम को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इससे पहले न्यूजीलैंड को मार्टिन गुप्टिल (33) ने तेज शुरुआत दिलाई और मेजबान टीम का स्कोर चार ओवर में ही 40 के पार ले गए। उन्हें पैट ब्राउन ने अपना शिकार बनाया। यहां से इंग्लैंड के गेंदबाजों ने टीम को वापसी कराई और एक समय न्यूजीलैंड का स्कोर तीन विकेट पर 69 रन कर दिया। सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो (6) और टिम सिफर्ट (7) जल्दी आउट हो गए।

न्यूजीलैंड को कोलिन डी ग्रैंडहोम ने संभाला। उन्होंने अनुभवी रॉस टेलर (27 ) के साथ मिलकर 66 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। 135 के स्कोर पर ग्रैंडहोम (55) आउट हुए। अंत में जेम्स नीशम (20) और मिशेल सैंटनर (15) ने टीम के स्कोर को 180 तक पहुंचाया। इंग्लैंड के लिए टॉम कुरेन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए जबकि सैम कुरेन, साकिब महमूद, ब्राउन और मैथ्यू पार्किंसन को एक-एक विकेट मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third T20 Match : New Zealand beat England by 14 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third t20 match, new zealand, england, england vs newzealand, colin de grandhomme, martun guptill, james neesham, james vince, david malan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved