• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

तीसरा T20 : ‘सुपर रोमांच’ के बारे में ऐसा बोले कोहली, रोहित और विलियमसन

हैमिल्टन। भारत ने बुधवार को सेडन पार्क मैदान पर खेले गए तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हरा दिया। लेकिन मेहमान टीम के कप्तान विराट कोहली को एक समय लग रहा था कि वे मैच हार गए हैं और इसका कारण कीवी कप्तान केन विलियमसन की पारी थी। भारत ने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 179 रन बनाए। कीवी कप्तान की 95 रनों की पारी के दम पर मेजबान टीम जीत की ओर बढ़ रही थी लेकिन आखिरी पांच गेंदों में कहानी बदल गई और मैच टाई रहा जिसके कारण सुपर ओवर में मैच का नतीजा निकला और भारत ने जीत हासिल की।

मैच के बाद पुरस्कार वितरण में कोहली ने कहा, एक समय तो मुझे लगा कि हम हार गए। जिस तरह से केन ने बल्लेबाजी की और 95 रन बनाए वो शानदार है। उनके लिए बुरा लगा क्योंकि मैं जानता हूं कि जब समय आपके खिलाफ हो और आप ऐसी पारी खेलो तो कैसा महसूस होता है। आखिरी गेंद पर न्यूजीलैंड को जीत के लिए एक गेंद पर एक रन चाहिए था लेकिन मोहम्मद शमी ने रॉस टेलर की गिल्लियां बिखेर दी थीं।

कोहली ने इस पर कहा, आखिरी गेंद पर हमारी चर्चा हुई थी कि हमें स्टम्प्स को ही निशाना बनाना है। क्योंकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो एक रन तो बनता ही। रोहित ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली और फिर सुपर ओवर की आखिरी दो गेंदों पर जरूरी 10 रन बनाते हुए टीम की जीत दिलाई।

रोहित के बारे में उन्होंने कहा कि दोनों पारियों में रोहित ने शानदार प्रदर्शन किया, खासकर आखिरी दो गेंदों पर। हमें पता था कि अगर वे एक हिट लगा देंगे तो गेंदबाज दबाव में आ जाएगा। कोहली ने कहा है कि उनकी टीम की कोशिश इस सीरीज को 5-0 से जीतने की है। उन्होंने कहा, हम बाकी के बचे दोनों मैच जीतना चाहेंगे लेकिन साथ ही यह जरूरी है कि हम दूसरे खिलाडिय़ों (वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी) को भी मौके दें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third T20 Match : know reactions of virat kohli, rohit sharma and kane williamson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third t20 match, virat kohli, rohit sharma, kane williamson, indian captain kohli, kiwi captain williamson, man of of the match rohit sharma, india vs newzealand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved