• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तान मिताली राज के शतक के बावजूद एक गेंद पहले हारा भारत

कटुनायके। भारत को श्रीलंका के खिलाफ रविवार को यहां खेले गए तीसरे व अंतिम वनडे में एक गेंद पहले तीन विकेट से हार के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि सीरीज 2-1 से भारत के नाम रही। अब दोनों देशों के बीच 19 सितंबर से पांच मैच की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

भारत ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट पर 253 रन बनाए। कप्तान और दाएं हाथ की अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज ने बेहतरीन शतक जमाया। तीसरे नंबर पर उतरीं मिताली ने 143 गेंदों पर 14 चौकों व एक छक्के की मदद से नाबाद 125 रन बनाए।

उन्होंने आक्रामक सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रन की साझेदारी की। स्मृति ने 62 गेंदों पर छह चौकों के सहारे 51 रन जुटाए। दीप्ति शर्मा ने 38 और हरमनप्रीत कौर ने 17 रन का योगदान दिया। हेमलता 6 रन पर ही आउट हो गईं, जबकि झूलन गोस्वामी 7 रन पर नाबाद लौटीं। श्रीलंका की पांच गेंदबाजों ने 1-1 विकेट अपनी झोली में डाला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third ODI : Sri Lanka beat India by 3 wickets, Captain Mithali Raj century got in vain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third odi, sri lanka, india, captain mithali raj, century got in vain, india vs sri lanka, mithali raj, chamari atapattu, jhulan goswami, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved