• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा वनडे : शार्दुल ठाकुर ने बताया कौन बन रहा भारत की राह में रोड़ा

माउंट माउंगानुई। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने सोमवार को कहा कि वनडे सीरीज में बेशक उनकी टीम हार गई है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उसने सबकुछ खो दिया है। ठाकुर के मुताबिक भारतीय टीम बे ओवल मैदान पर मंगलवार को मेजबान टीम के साथ होने वाले तीसरे और अंतिम मुकाबले में जीत का मकसद लिए पूरी तरह आजाद ख्यालों के साथ खेलेगी। तीसरे मैच की पूर्व संध्या पर ठाकुर ने कहा कि हर मैच जरूरी होता है।

अंतिम मैच सिर्फ इसलिए गैरजरूरी नहीं हो जाता है कि हम इस सीरीज में 0-2 से पीछे हैं और सीरीज गंवा चुके हैं। हर इंटरनेशनल मैच की अपनी अलग अहमियत होती है। ऐसे में हम पिछडऩे के बावजूद जीत का मकसद लिए पूरी तरह आजाद ख्यालों के साथ खेलेंगे। शार्दुल मानते हैं कि तीसरे मैच में सांत्वना भरी ही सही लेकिन जीत हासिल करने के लिए उनकी टीम को रॉस टेलर को सस्ते मे आउट करना होगा।

35 साल के टेलर इस सीरीज में दो मैच जिताऊ पारियां खेल चुके हैं और भारतीय गेंदबाज उन्हें अब तक आउट नहीं कर सके हैं। पहले मुकाबले में टेलर ने नाबाद 109 रन बनाए थे और दूसरे मैच में 73 रनों की नाबाद पारी खेली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third ODI : Shardul Thakur says, Ross Taylor wicket crucial for team india victory
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third odi, shardul thakur, ross taylor, team india, new zealand, india vs new zealand, kiwi team, fast bowler shardul thakur, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved