• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा वनडे : न्यूजीलैंड 88 रन से जीता, बांग्लादेश का किया क्लीनस्वीप

डुनेडिन। न्यूजीलैंड ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए बुधवार को यहां खेले गए तीसरे और अंतिम वनडे मैच में बांग्लादेश को 88 रन से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया। पिछले दो मुकाबलों में भी न्यूजीलैंड ने एकतरफा जीत दर्ज की थी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में छह विकेट पर 330 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में मेहमान टीम 47.2 ओवर में 242 रनों पर ऑल आउट हो गई।

कीवी गेंदबाज टिम साउदी को छह विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। पहले दो मैचों में शानदार शतक जडऩे वाले मार्टिन गुप्टिल मैन ऑफ द सीरीज रहे। मेजबान टीम की शुरुआत हालांकि खराब रही और सलामी बल्लेबाज कॉलिन मुनरो आठ रन बनाकर आउट हो गए। गुप्टिल भी ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सके। उन्हें 29 के निजी स्कोर पर मशरफे मुर्तजा ने पवेलिया वापस भेजा। इस समय कुल स्कोर 59 रन था।

यहां से हेनरी निकोल्स (64) ने रॉस टेलर (69) के साथ तीसरे विकेट के लिए 92 रन जोड़े। निकोल्स को आउट करके मेहदी हसन मिराज ने मेजबान टीम की वापसी की उम्मीदों को जिंदा रखा लेकिन टॉम लैथम ने मोर्चा संभालते हुए 59 रन की तेज पारी खेली। अंतिम ओवरों में हरफनमौला खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोमे ने 15 गेंद में 37 रन की नाबाद पारी खेली और मेजबान टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। बांग्लादेश की ओर से मुस्तफिजुर रहमान ने दो जबकि रुबेल हुसैन, मुहम्मद सैफुद्दीन, मुर्तजा और मिराज ने एक-एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third ODI : New Zealand beat Bangladesh by 88 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third odi, new zealand, bangladesh, newzealand vs bangladesh, martin guptill, ross taylor, mustafizur rahman, henry nichlas, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved