• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा वनडे : इंग्लैंड ने इंडीज को हराया, गेल पर भारी पड़े मोईन

ब्रिस्टल। इंग्लैंड ने यहां के काउंटी ग्राउंड पर खेले गए तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 124 रन से हरा पांच मैच की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। पहला वनडे भी इंग्लैंड ने जीता था, जबकि दूसरा वनडे बरसात के कारण धुल गया। मेजबान इंग्लैंड ने रविवार को हुए वनडे में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 369 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।

सातवें नंबर पर उतरे बाएं हाथ के बल्लेबाज मोईन अली ने तूफानी पारी खेलते हुए 102 रन ठोके। मैन ऑफ द मैच मोईन ने 57 गेंदों पर सात चौके और आठ छक्के उड़ाए। जोए रूट और बेन स्टोक्स ने अर्धशतक जमाए। रूट ने 79 गेंदों पर सात चौकों व दो छक्कों की मदद से 84 और बेन स्टोक्स ने 63 गेंदों पर पांच चौकों व तीन छक्कों की बदौलत 73 रन बटोरे।

एलेक्स हेल्स ने 36 और क्रिस वोक्स ने 34 रन का योगदान दिया। मिगुएल कमिंस ने तीन, जेसन होल्डर ने दो और जिरोम टेलर, एश्ले नर्स व रोवमैन पॉवेल ने 1-1 विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third ODI : England beat West Indies by 124 runs, Moeen Ali man of the match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third odi, england, west indies, 124 runs, moeen ali, man of the match, chris gayle, moeen gayle, joe root, ben stokes, liam plunkett, jason holder, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved