• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तीसरा वनडे : ऑस्ट्रेलिया ने जीती सीरीज, पाकिस्तान को 80 रन से हराया

अबू धाबी। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए बुधवार रात यहां खेले गए तीसरे वनडे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 80 रनों से जीत दर्ज की। इस दमदार जीत के साथ मेहमान टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 266 रन बनाए और जवाब में पाकिस्तान की टीम 44.4 ओवर में केवल 186 रन ही बना सकी।

मुकाबले में 23 रन देकर तीन विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज पैट कमिंस को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मेहमान टीम की शुरुआत खराब रही और बिना कोई रन बनाए ही उसे पहला झटका लग गया। सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा पहले ओवर में ही बोल्ड हो गए। 20 के कुल योग पर शॉन मार्श (14) भी आउट हो गए। यहां से पीटर हैंड्सकॉम्ब और कप्तान एरोन फिंच ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी की।

हैंड्सकॉम्ब ने 47 रन बनाए, उन्हें हैरीस सोहेल ने पवेलियन की राह दिखाई। मार्कस स्टोइनिस (10) भी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाए और उनके आउट होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल (71) ने फिंच के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। मैक्सवेल ने 55 गेंद की पारी में आठ चौके और एक छक्के जड़े। वहीं फिंच ने भी 90 रनों की एक बेहतरीन पारी खेली। एलेक्स केरी 25 रन बनाकर नाबाद रहे। पाकिस्तान की ओर से पांच अलग-अलग गेंदबाजों ने एक-एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Third ODI : Australia beat Pakistan by 80 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: third odi, australia, pakistan, australia vs pakistan, pat cummins, adam zampa, aaron finch, peter handscomb, imam ul haq, shoaib malik, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved