• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हैमस्ट्रिंग चोट के कारण थीक्षना फाइनल से बाहर; वाशिंगटन को अक्षर के कवर के रूप में बुलाया गया

Thikshana out of final due to hamstring injury; Washington was called as the cover of the letter - Cricket News in Hindi



कोलंबो। श्रीलंका के ऑफ स्पिनर महेश थीक्षना हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले एशिया कप फाइनल मुकाबले से बाहर हो गए हैं, जबकि मेहमान टीम ने बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल के लिए कवर के तौर पर ऑफ स्पिन ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को बुलाया है।

पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मैच के दौरान थीक्षना की दाहिनी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था और अपने ओवरों का कोटा पूरा करने के बाद वह लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए थे। श्रीलंकाई चयनकर्ताओं ने थीक्षना के स्थान पर सहान अराचिगे को टीम में शामिल किया है।

टूर्नामेंट के एक बयान में कहा गया, “एक स्कैन किया गया और मांसपेशियों में चोट की पुष्टि हुई। थीक्षना पुनर्वास कार्य शुरू करने के लिए हाई परफॉर्मेंस सेंटर लौटेंगे।”

दूसरी ओर, क्रिकबज की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर फोर मैच के बाद अक्षर की परेशानी के कारण वाशिंगटन एशिया कप खिताबी मुकाबले से पहले भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे।

अक्षर की बायीं कलाई, कोहनी पर चोट लगी और बल्ले से 42 रन बनाने के दौरान उन्हें जांघ की समस्या का इलाज करना पड़ा, हालांकि उनके प्रयास आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारतीय जीत में तब्दील नहीं हो सके।

सुंदर एशियाई खेलों के लिए भारत की टीम का हिस्सा हैं और इस समय बेंगलुरु में हैं। एशिया कप फाइनल के बाद, उनके चीन के हांगझाऊ में प्रतियोगिता आयोजित होने से पहले 23 सितंबर तक चलने वाले एशियाई खेलों के शिविर में फिर से शामिल होने की उम्मीद है। उन्होंने आखिरी बार इस साल जनवरी में घरेलू मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच खेला था, लेकिन 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में जगह बनाने से चूक गए थे।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thikshana out of final due to hamstring injury; Washington was called as the cover of the letter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: colombo, sri lanka, mahesh theekshana, asia cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved