• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

Asia Cup 2018 : भारत ने पाकिस्तान को दी मात, फाइनल में पहुंचा

जयपुर। भारत के तीन स्टार पाकिस्तान पर भारी पड़ गए। किसी ने सोचा भी नहीं था कि इतनी जल्दी पाकिस्तान ढेर हो जाएगा। जी हां, दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में सुपर-4 मुकाबले में पहले गेंदबाजी करते हुए भारत ने पाकिस्तान को सात विकेट पर 237/7 रन पर रोक दिया था और 39.3 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।
खास बात यह रही कि टीम इंडिया के तीन स्टार बल्लेबाजों ने रोहित शर्मा, शिखर धवन और अंबाती रायुडु ने पूरी पाकिस्तान टीम को धराशायी कर दिया।

भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पाकिस्तान को पटखनी देने की ठान ली। रोहित शर्मा शुरू से अंत तक क्रीज पर डटे रहे। रोहित शर्मा ने (नाबाद) 7 चौके और छह छक्कों की मदद से 39.3 ओवर में 111 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 119 बॉल पर 111 रन बनाए। रोहित शर्मा 35वें ओवर में अपना शतक पूरा कर चुके थे। यह उनके वनडे कॅरियर का 19वां शतक था। उधर, शिखर धवन ने भी 16 चौके और 2 छक्कों की मदद से रन बनाकर भारत को जीत के करीब ला दिया। शिखर धवन 33वें ओवर में 114 रन बनाकर रन आउट हो गए। शिखर धवन ने वनडे कॅरियर में 15वां शतक पूरा किया। शिखर धवन ने 100 बॉल में 114 रन बनाए। शिखर धवन के बाद अाक्रामक अंदाज में क्रीज पर उतरे अंबाती रायुडु ने अंतिम समय में 18 बॉल पर 1 चौके की मदद से 12 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई। भारत के तीन स्टार बल्लेबाजों ने 39.3 ओवर में ही पाकिस्तान को 9 विकेट से ढेर कर दिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-These three star batsmen of India defeated Pakistan in Asia Cup Super 4 match in Dubai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: star batsmen of india, pakistan, asia cup, super 4 match in dubai, super 4 match, india and pakistan, ind vs pak, india, asia cup 2018, rohit sharma, sarfraz ahmed, ms dhoni, sports news in hindi, shikhar dhawan, रोहित शर्मा, शिखर धवन, एशिया कप, एशिया कप 2018, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved