• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी-20 विश्व कप की टीमों के लिए होगा एक सरप्राइरज पैकेज: कोहली

There will be a surprise package for T20 World Cup teams: Kohli - Cricket News in Hindi

इंदौर। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टीम में एक सरप्राइज पैकेज हो सकता है, जो बेहतरीन तेजी और बाउंस के साथ गेंदबाजी करेगा। कोहली ने यह बात कहते हुए नवदीप सैनी की तरफ इशारा किया है, जिन्होंने श्रीलंका के साथ खेले गए दूसरे टी-20 मैच में दो विकेट लिए। मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा "आपको देखना होगा कि कौन से ऐसे गेंदबाज हैं, जो गेंदबाजी स्कील्स को लेकर समान हैं और फिर आपको एक सीनियर को चुनना होगा। मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी आॅस्ट्रेलिया जाने वाली टीम में सरप्राइज पैकेज हो सकता है जो शानदार तेजी और बाउंस से गेंदबाजी कर सकता है।"

भारत ने होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। कोहली ने प्रसिद्ध कृष्णा के तौर पर भी एक और विकल्प को चुना।

उन्होंने कहा "प्रसिद्ध कृष्णा ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा किया है। सभी प्रारूप में इस तरह के गेंदबाज होना वाकई अच्छी बात है। विश्व कप को देखते हुए हमारे पास अच्छे गेंदबाज हैं।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There will be a surprise package for T20 World Cup teams: Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian team captain virat kohli, t20 world cup, indian fast bowler navdeep saini, indian bowler krishna, cricketer virat kohli, cricketer navdeep saini, cricketer krishna, विराट कोहली, नवदीप सैनी, प्रसिद्ध कृष्णा, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved