• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत के लिए अच्छा खेलने जैसा कुछ नहीं : रवींद्र जडेजा

There is nothing like playing well for India: Ravindra Jadeja - Cricket News in Hindi

एजबेस्टन । भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और फाइनल में दूसरे दिन के खेल के बाद कहा, "अगर आप भारत के लिए अच्छा खेल रहे हैं तो ऐसा कुछ नहीं है। मैंने हमेशा भारत के लिए अच्छा खेलने की कोशिश की है।"

इससे पहले शनिवार को उन्होंने ऋषभ पंत के साथ टेस्ट मैच के शुरुआती दिन पांच विकेट पर 98 रन बनाने के बाद भारत को अप्रत्याशित कुल 416 रन के स्कोर तक पहुंचने में मदद की थी।

उन्होंने यह भी साझा किया कि वह बहुत अच्छा महसूस कर रहे थे। "एक खिलाड़ी के रूप में इंग्लैंड में 100 रन बहुत अच्छा है।"

उन्होंने कहा : "मैं हमेशा ऑफ स्टंप के बाहर गेंदों को छोड़ने के बारे में सोच रहा था, क्योंकि अनुशासन महत्वपूर्ण है (इंग्लिश परिस्थितियों में), अन्यथा आप स्लिप में फंस सकते हैं।"

अपने शतक के लाभ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "एक बल्लेबाज के रूप में मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा।"

टेस्ट की आगामी चौथी पारी में एक स्पिन गेंदबाज के रूप में उनकी संभावित भूमिका के बारे में पूछे जाने पर जडेजा ने मजाक में कहा, "यह अच्छा होगा, अगर मुझे एक गेंदबाज के रूप में खेलने की कोई भूमिका नहीं है। यह टीम के लिए सबसे अच्छा होगा। मैं एक टीम खिलाड़ी हूं।"

भारतीय पारी में पांच विकेट लेने वाले 39 वर्षीय जिमी एंडरसन ने प्रेस से बात करते हुए कहा, "सबसे अच्छी लाइन ऑफ डिफेंस (इंग्लैंड के लिए उनकी पारी में, जो चल रही है) पर आक्रमण करना होगा।"

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी टीम पिछले महीने की सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ जिस तरह की थी, उस तरह की आक्रामक बल्लेबाजी कर पाएगी या नहीं। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड का स्कोर पांच विकेट पर 84 रन था। तेज गेंदबाज ने कहा, "हम इस गर्मी से पहले भी इस स्थिति में रहे हैं।"

दो भारतीय क्रिकेटरों ने मैच में जिस तरह से बल्लेबाजी की थी, उनकी सराहना करते हुए उन्होंने कहा, "पंत ने एक अद्भुत पारी खेली और जडेजा आज अपने फॉर्म में आ गए।"

हालांकि, उन्होंने महसूस किया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि स्टैंड-इन भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह ने रन लुटाए और स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में इंग्लैंड को रिकॉर्ड 35 रन दिए गए।

उन्होंने कहा, "हमने फाइन लेग पर कैच छोड़ दिया जो हमारी बदकिस्मती थी।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There is nothing like playing well for India: Ravindra Jadeja
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravindra jadeja, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved