• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘अगर कोहली से विवाद होता तो रोहित विश्व कप में 5 शतक कैसे लगा पाते’

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली और वनडे टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरों को बकवास बताया है। इंग्लैंड में इसी साल खेले गए वनडे विश्व कप में भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद इन दोनों के बीच मनमुटाव की खबरों ने तूल पकड़ा था। कोहली ने विंडीज दौरे पर जाने से पहले इस तरह की खबरों को मीडिया की उपज बताया था तो अब कोच ने इसको सिरे से खारिज किया है।

गल्फ न्यूज ने शास्त्री के हवाले से लिखा है कि देखिए, मैं भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम से लगभग पांच साल से जुड़ा हूं। मैंने देखा है कि खिलाड़ी किस तरह से खेलते हैं और वे किस तरह से टीम का साथ देते हैं। वे अपने काम करने के एथिक्स से भी अच्छे से वाकिफ हैं। मुझे लगता है कि विवाद की खबरें पूरी तरह से बकवास हैं।

मैं उनके साथ हू्ं और जानता हूं कि वे किस तरह से खेलते हैं। अगर विवाद होता तो रोहित कैसे विश्व कप में पांच शतक लगा पाते? विराट वो सब कैसे कर पाते जो वे कर रहे हैं? दोनों कैसे साझेदारियां कर पाते? कोच ने कहा, एक टीम में जब 15 खिलाड़ी होंगे तो ऐसा भी होगा कि इन सभी के विचारों में विभिन्नता हो। इसी की जरूरत होती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There is no dispute between rohit sharma and virat kohli : Ravi Shastri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma virat kohli, ravi shastri, rohit virat, team inida, india vs south africa, coach shastri, world cup 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved