• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगर धोनी चाहें तो अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर टीम में वापस आ सकते हैं : BCCI

The team doors have not been closed for Dhoni: BCCI - Cricket News in Hindi

दिल्ली। बीसीसीआई ने गुरुवार को अक्टूबर-2019 से लेकर सितंबर 2020 तक के लिए अपने केंद्रीय अनुबंध की घोषणा कि जिसमें सबसे बड़ा मुद्दा महेंद्र सिंह धोनी को जगह न मिलना रहा। इसने सवाल खड़े किए कि क्या धोनी का युग खत्म हो गया? लेकिन अब यह पता चला है कि धोनी के लिए टीम के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि केंद्रीय अनुबंध का देश के लिए खेलने से कोई कोई लेना-देना नहीं है। अधिकारी ने कहा कि धोनी अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में जगह बनाने की दावेदारी पेश कर सकते हैं।

अधिकारी ने कहा "बात को सीधे तरीके से लीजिए। अनुबंध मिलना इस बात की गांरटी नहीं देता है कि आप देश के लिए खेल सकते हैं या नहीं। नियमित खिलाड़ियों को अनुबंध दिए जाते हैं और ईमानदारी से कहूं तो धोनी वनडे विश्व कप-2019 के बाद से नहीं खेले हैं इसलिए उनका नाम अनुबंध में नहीं है।" उन्होंने कहा "अगर कोई इसे रास्ते बंद होने और चयनकर्ताओं से संकेत मिलने की तरह देखता है तो ऐसा नहीं है।"

उन्होंने कहा "अगर वह चाहें तो अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर राष्ट्रीय टीम में वापस आ सकते हैं और इसमें टी-20 विश्व कप भी शामिल है। ईमानदारी से कहूं तो केंद्रीय अनुबंध का धोनी के भविष्य से कोई संबंध नहीं है।" उन्होंने कहा "पहले भी ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जो बिना केंद्रीय अनुबंध के खेले हैं और आप भविष्य में भी ऐसा देखेंगे। चीजों को लेकर कयास लगाने से कुछ नहीं होता।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The team doors have not been closed for Dhoni: BCCI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian team\s head coach ravi shastri, former indian team captain mahendra singh dhoni, bcci, t20 world cup, महेंद्र सिंह धोनी, रवि शास्त्री, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved