• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चौथा टेस्ट ब्रिस्बेन में ही होगा, बीसीसीआई से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं सुना : सीए

The fourth Test will be held in Brisbane itself, nothing officially heard from BCCI: CA - Cricket News in Hindi

सिडनी| क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने सोमवार को साफ किया है कि उसने बीसीसीआई से आधिकारिक तौर पर चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में न खेलने के बारे में नहीं सुना। ऐसी खबरें हैं कि भारतीय टीम चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में खेलने को मना कर रही है जिसका कारण सख्त बायो बबल नियम हैं।

सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निक हॉक्ले ने कहा है कि, "हमने बीसीसीआई से इस मामले में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं सुना। हम बीसीसीआई के लोगों से रोज बात करते हैं और हमने पिछले 24 घंटों में बता दिया है कि ब्रिस्बेन में क्या नियम होंगे।"

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम ने कहा कि अगर वह अपने होटल के कमरों में ही बंद रहेगी तो ब्रिस्बेन में खेलना पसंद नहीं करेगी।

हॉक्ले ने कहा, "ऐसी कुछ खबरें हैं कि खिलाड़ी अपने कमरे में ही बंद रहेंगे- ऐसा नहीं है।"

उन्होंने कहा, "टेस्ट मैच के लिए खिलाड़ी आमतौर पर सुबह आठ या नौ बजे मैदान पर आते हैं और शाम छह या सात बजे तक मैदान पर रहते हैं और फिर होटल वापस चले जाते हैं। सभी इस बात को जानते हैं और साथ दे रहे हैं।"

हॉक्ले ने इस समर में उनका रूख साफ है कि वह तय कार्यक्रम के हिसाब से ही टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं और क्रिकेट आस्ट्रेलिया क्वींसलैंड स्वास्थय विभाग के साथ काम कर रही है

उन्होंने कहा, "जैसा हमने पूरे समर में कहा है, हम लगातार कह रहे हैं कि हम तय कार्यक्रम के मुताबिक ही खेलेंगे और हम क्वींसलैंड स्वास्थय विभाग के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।"

हॉक्ले ने कहा, "मुझे यह कहना होगा कि वह शानदार हैं। हमने सिडनी में और ब्रिस्बेन में अच्छे इंतजाम किए हैं और हम यहां सिडनी में तीसरा टेस्ट तथा ब्रिस्बेन के गाबा में चौथा टेस्ट कराने को तैयार हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The fourth Test will be held in Brisbane itself, nothing officially heard from BCCI: CA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fourth test, held, brisbane, itself, nothing, officially, heard, bcci, ca, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved