• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रिद्धिमान शाह ने खोला राज, बताई पंजाब टीम के अच्छे प्रदर्शन की वजह

कोलकाता। किंग्स इलेवन पंजाब के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने बुधवार को कहा कि ड्रेसिंग रूम के माहौल के कारण ही टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में अच्छी शुरुआत करने में सफल हुई है। पंजाब ने अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। पिछले संस्करण में पंजाब की टीम अंकतालिका में सबसे नीचे रही थी। इस संस्करण में उन्होंने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मात देते हुए इस सत्र की अच्छी शुरुआत की है।

साहा ने कहा, ‘‘हम सभी जानते हैं और सभी ने देखा है कि ग्लेन मैक्सवेल आक्रामक खिलाड़ी हैं। वीरेंद्र सहवाग ने हमें स्वतंत्र होकर खेलने की सलाह दी। इसलिए इससे हमें फायदा हुआ और पिछले दो मैचों में इसका असर भी दिखा। हमने 15वें-16वें ओवर में मैच जीते। कुल मिलाकर यह टीम के लिए अच्छा है।’’पंजाब ने अपने दोनों मैचों में रनों का पीछा करते हुए जीत हासिल की है।

साहा ने कहा, ‘‘दुबई में जब हम खेले। शुरुआत में हम खुले दिमाग से खेले। हमने इसे बनाए रखा और फाइनल में जगह बनाई थी। हम इस साल भी यही करने की कोशिश कर रहे हैं।’’ पंजाब आईपीएल में सिर्फ एक बार 2014 में फाइनल तक का सफर तय करने में सफल रही है। साहा ने यह भी कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में क्रिस लिन की अनुपस्थिति किंग्स इलेवन के हित में है।

लिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच के दौरान अपना कंधा चोटिल कर बैठे हैं, इसी कारण उनके पंजाब के खिलाफ खेलने पर संशय बना हुआ है। उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने कोलकाता के लिए पहले दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की। अगर वह नहीं खेलते हैं तो इसका हमें फायदा मिल सकता है। हालांकि हमारे पास हर किसी के लिए रणनीति है।’’ साहा ने कहा कि पंजाब का बल्लेबाजी क्रम काफी लचीला है और कोई भी बल्लेबाज किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकता है।





अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The dressing room atmosphere behind the good show of Punjab: Saha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, ipl 10, ipl 2017, kings xi punjab, wicketkeeper, wriddhiman saha, dressing room, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved