• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में फिर टकराएंगे तेंदुलकर, लारा

Tendulkar to take on Lara in Road Safety World Series opener - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा एक बार फिर 22 गज की पिच पर आमने सामने होंगे। अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में सात मार्च को सचिन की इंडिया लीजेंड्स का सामना लारा की वेस्टइंडीज लीजेंड्स से वानखेड़े स्टेडियम में होगा। पूर्व खिलाड़ियों की इस सीरीज में कुल 11 मैच खेले जाएंगे। जिसमें से दो मैचे वानखेड़े स्टेडियम, चार पुणे के एमसीए स्टेडियम, चार मैच डीवाई पाटील स्टेडियम पर और फाइनल ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा।

अनअकेडमी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज में पांच देशों के बीच टी-20 मैच खेले जाएंगे। भारत, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाडी इसमें शामिल हो रहे हैं। भारतरत्न सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, युवराज सिंह, जहीर खान, ब्रायन लारा, शिवनारायण चन्द्रपॉल, ब्रेट ली, ब्रैड हॉज, जोंटी रोड्स, हाशिम अमला, मुथैय्या मुरलीधरन, तिलकरत्ने दिलशान, अजंता मेंडिस और कई दिग्गज खिलाड़ी इस सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं।

पुणे में भारत के मैचे होंगे। इसमें 14 मार्च को दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स और 20 मार्च को ऑस्ट्रेलिया लीजेंडस के मैच होंगे। वानखेड़े और डीवाई पाटील स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स का एक-एक मैच होगा।

इस सीरीज का मकसद लोगों में रोड सेफ्टी को लेकर जागरूकता फैलाना है।

अनअकेडमी के मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट करण श्रॉफ ने बताया, "हम जिसे बहुत गंभीर मानते हैं वह मुद्दा और हमारे लोगों और उनके मातापिता का पसंदीदा खेल इन दोनों को इस सीरीज में एकसाथ मिलाया गया है। एक ब्रांड होने के नाते हम जो संदेश देना चाहते हैं उसे प्रभावकारी रूप से सभी तक पहुंचाने के लिए यह साझेदारी हमारी मदद करेगी। टूर्नामेंट के प्रति पूरे देश में बढ़ रही उत्सुकता को देखकर हम बहुत खुश है। इस सीरीज में सहयोग हमारे लिए यकीनन खुशी और गर्व की बात है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tendulkar to take on Lara in Road Safety World Series opener
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, brian lara, road safety world series opener, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved