• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेंदुलकर के मुताबिक टी-20 विश्व कप को लेकर फैसला सीए पर निर्भर

Tendulkar feels decision to go ahead with T20 WC rests with CA - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारत के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर को लगता है कि इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 विश्व कप तय कार्यक्रम के मुताबिक होगा या नहीं, इसके लिए काफी कुछ चीजें मायने रखती हैं।

आस्ट्रेलिया में इसी साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच टी-20 विश्व कप खेला जाना है लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस पर काले बादल मंडरा रहे हैं। बुधवार को हुई आईसीसी की बैठक में भी रुको और इंतजार करो की नीति अपनाने का फैसला किया गया है।

तेंदुलकर ने आज तक से कहा, "टी-20 विश्व कप के भविष्य को लेकर फैसला आस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड पर निर्भर करता है। यह उन पर है कि वह टूर्नामेंट की मेजबानी कर पाते हैं या नहीं। यह इकलौता पहलू नहीं है जिस पर सोच विचार किया जाना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "कई चीजों के बारे में सोचना है, जैसे वित्तीय पहलू। सभी चीजें एक साथ आना जरूरी है। यह मुश्किल फैसला है।"

सचिन ने खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के मैच खेलने को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को कई बार दर्शकों से ऊर्जा मिलती है। अगर फुल हाउस की जगह कुछ प्रशंसकों को मैच में आने की अनुमति दी जाए तो यह खेल के लिए एक सकारात्मक बात होगी।

उन्होंने कहा, "अगर प्रशंसकों को स्टेडियम में आने की मंजूरी मिल जाती है तो इससे अच्छी कोई बात नहीं होगी। इसका मतलब होगा कि हम धीरे-धीरे सामान्य स्थिति की ओर बढ़ रहे हैं। स्टेडियम में बिना प्रशंसकों के वो ऊर्जा पाना काफी मुश्किल होगा।"

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, "मुझे एक सलाह के बारे में पता चला था कि शोरगुल के लिए स्पीकर्स का उपयोग किया जा सकता है, लेकिन जब आप किसी को देखते हो तो आप कई बार उनसे प्रेरित हो जाते हो.. आपको उनसे ऊर्जा मिलती है।"

उन्होंने कहा, "अगर 25 प्रतिशत प्रशंसक स्टेडियम में आ सकते हैं तो यह अच्छी बात होगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tendulkar feels decision to go ahead with T20 WC rests with CA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, decision, t20 wc rests, ca, t20 world cup, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved