• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टीम को अभी कुछ चीजों में सुधार करना होगा : मंधाना

हेमिल्टन। न्यूजीलैंड से टी-20 सीरीज हारने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने कहा है कि टीम को अभी कुछ चीजों में सुधार करने की जरुरत है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, मंधाना की 86 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के बावजूद भारतीय टीम को रविवार को यहां सेडन पार्क मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों दो रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारतीय टीम सीरीज भी 0-3 से हार गई।

मंधाना ने मैच के बाद कहा, ‘‘मुझे लगता है खिलाडिय़ों ने सीरीज में विपक्षी टीम को कड़ी टक्कर दी। अगर आप सीरीज को देखेंगे तो हम 70 से 80 प्रतिशत समय मैच जीतने की स्थिति में थे। सीरीज में यह हमारे लिए अच्छी बात रही लेकिन हमें काफी सुधार करना होगा। कुछ क्षेत्रों में हमें जल्द से जल्द सुधार करने की आवयकता है।’’

मेजबान टीम द्वारा दिए गए 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम निर्धारित ओवरों की समाप्ति पर चार विकेट पर 159 रन ही बना सकी।

उन्होंने कहा, ‘‘बल्लेबाजी की गलतियों में जल्द से जल्द सुधार करना होगा। हमें कोई ऐसा बल्लेबाज चाहिए, जो 20 ओवर तक बल्लेबाजी कर सके और बीच के ओवरों तथा अंतिम ओवरों में रन बटोर सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Team needs to improve some things now: Smriti Mandhana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: smriti mandhana, स्मृति मंधाना, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved