• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंदौर T20 : होल्कर स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ पिछले रिकॉर्ड को दोहराना चाहेगी टीम इंडिया

इंदौर। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच रविवार को गुवाहाटी में बारिश और फिर बारसापरा स्टेडियम की बदइंतजामी के चलते रद्द कर दिया गया। अब दोनों टीमें मंगलवार को यहां के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में दूसरे मैच में भिड़ेंगी। मुकाबला शाम 7 बजे से शुरू होगा। गुवाहाटी में सभी को इंतजार था कि जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन की वापसी देखने को मिलेगी लेकिन बारिश और गीली पिच ने इस इंतजार को इंदौर पहुंचा दिया।

पहले मैच में भी इन दोनों पर फोकस था और इस मैच में भी यह जारी रहेगा। हां एक अंतर यह आएगा कि बाकी के दो मैचों में टीमों के पास प्रयोग के विकल्प कम हो जाएंगे क्योंकि सीरीज हथियाने के लिए दोनों मैच जीतना जरूरी है। ऐसे में संजू सैमसन का मैदान पर उतरने का इंतजार बढ़ सकता है। पहले मैच में टॉस हुआ था और टीम में सैमसन को जगह नहीं मिली थी।

इस सीरीज की शुरुआत से उम्मीद थी कि श्रीलंका जैसी टीम के साथ सैमसन को मौका दिया जा सकता है। पहला मैच रद्द होने से बाकी के दोनों मैच अहम हो गए हैं और इस लिहाज से हो सकता है कि कप्तान विराट कोहली टीम में प्रयोग न करें। विंडीज को मात दे भारत ने लंबे ब्रेक के बाद वापसी की थी लेकिन मैच नहीं हो पाया जिससे उसे एक और हल्का ब्रेक मिल गया। अब बुमराह, धवन भी बेताब होंगे की वह अपनी लय हासिल करें। श्रीलंका से बेहतर मौका उन्हें मिल भी नहीं सकता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Team India wants to repeat record against sri lanka in indore t20 match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: team india, sri lanka, indore t20 match, india vs sri lanka, guwahati, virat kohli, shikhar dhawan, jasprit bumrah, sanju samson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved