• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय टीम के नए कोच के लिए हो सकती है कुछ दिनों की देरी क्योंकि...

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के नए मुख्य कोच के चयन में कुछ दिनों की देरी हो सकती है क्योंकि तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) कोच पद के लिए इंटरव्यू 15 अगस्त के बाद लेगी। समिति में कपिल देव, अंशुमान गायकवाड और शांता रंगास्वामी हैं। पहले जो खबरें थी उनके मुताबिक कोच पद के लिए इंटरव्यू 13 से 14 अगस्त को होने की संभावना थी।

इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा है कि इस पूरी प्रक्रिया में सिर्फ एक दिन का समय लगना है क्योंकि इसके लिए सिर्फ छह उम्मीदवारों को छांटा गया है। उन्होंने कहा, यह बैठक शुरुआत में होनी थी, 13 या 14 अगस्त को, लेकिन उम्मीदवारों को छांटने के बाद सिर्फ छह लोगों को इंटरव्यू के लिए चुना गया है। इन सभी के इंटरव्यू के लिए एक दिन काफी है।

सूत्र ने कहा, कुछ कागजी कार्रवाई अभी बाकी है और सीएसी जब पूरी प्रक्रिया शुरू करेगी उससे पहले सभी तरह की कार्रवाई पूरा करने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि यह 15 अगस्त से पहले हो पाएगा। जब पूछा गया कि क्या विराट कोहली से कोच चुनने के बारे में विचार किया जाएगा तो सूत्र ने कहा कि जिस तरह से महिला टीम का कोच चुनने की प्रक्रिया में कप्तान की भूमिका नहीं थी उसी तरह इस बार भी कप्तान इस प्रक्रिया में शामिल नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Team India head coach may be selected after 15th august
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: team india, 15th august, independence day, cac, cricket advisory committee, ravi shastri, virat kohli, टीम इंडिया, 15 अगस्त, स्वतंत्रता दिवस, सीएसी, क्रिकेट सलाहकार समिति, रवि शास्त्री, विराट कोहली, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved