• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शास्त्री ने खुद को बताया इनका आदी, गांगुली से रिश्ते पर बोले...

नई दिल्ली। भारतीय टीम के नवनियुक्त मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को कहा कि विराट कोहली के नेतृत्व वाली मौजूदा भारतीय टीम में देश की पिछली टीमों से बेहतर टेस्ट टीम बनने की काबिलियत है। शास्त्री को बुधवार देर रात टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया। वे इससे पहले 2014-2016 में टीम के निदेशक रह चुके हैं।

सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस. लक्ष्मण की तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने शास्त्री को आईसीसी विश्व कप-2019 तक के लिए टीम का कोच नियुक्त किया है। कोहली की कप्तानी वाली टीम की सराहना करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि मौजूदा टीम में किसी भी परिस्थिति में खेलने का माद्दा है।

शास्त्री ने एक समाचार चैनल से लंदन में कहा, यह टीम भारत की पिछली टेस्ट टीमों से कहीं बेहतर हो सकती है। इस टीम के साथ आप आगे जा सकते हो। इस टीम में कई अच्छे तेज गेंदबाज हैं जो हर परिस्थिति में अच्छा कर सकते हैं। पूर्व कोच अनिल कुंबले का कार्यकाल विवादों के बीच समाप्त होने के मद्देनजर जब शास्त्री से कोच के समक्ष आने वाली चुनौती के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह किसी भी चुनौती के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Team India coach Ravi Shastri talks about relationship with Sourav Ganguly
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: team india, coach, ravi shastri, relationship, sourav ganguly, shastri ganguly, anil kumble, cac, sachin tendulkar, vvs laxman, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved