• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UK TOUR : टीम इंडिया को झटका, चोटिल बुमराह टी-20 और वनडे सीरीज से बाहर

Team India breaks out of big blow, injured Bumrahb -T20 and ODI series - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। अंगुली में चोट की वजह से भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। भारतीय टीम प्रबंधन के वरिष्ठ सूत्रों के मुताबिक, बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज के दौरान चोट लग गई थी। बुमराह जल्द ही देश लौट आएंगे। उम्मीद की जा रही है कि 1 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले वह फिट हो जाएंगे।



टीम मैनेजमेंट को उम्मीद, टेस्ट से पहले हो जाएंगे फिट

छोटे फॉर्मेट में बुमराह के प्रदर्शन और फॉर्म को देखते हुए यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका कहा जा सकता है। बुमराह के बारे में जानकारी देने वाले एक सूत्र ने कहा, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैचों में भी उनका खेल अच्छा था और टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे। यह भारत के लिए बड़ा झटका है। उम्मीद है कि उनके टीम में आने वाला खिलाड़ी भी अच्छा खेलेगा।



राजस्थान के दीपक चाहर को मिल सकता है मौका
बुमराह के बदले मुंबई के तेज गेंदबाज शर्दुल ठाकुर या राजस्थान के दीपक चाहर को टीम में शामिल किया जा सकता है। दोनों इस साल आईपीएल की विजेता टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा थे और फिर इंडिया ए टीम के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Team India breaks out of big blow, injured Bumrahb -T20 and ODI series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: team india breaks out of big blow, injured bumrahb -t20 and odi series, jaspreet bumrah, team india, cricket, indian cricket team, indian v- england, test, t-20, odi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved