• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी20 विश्व कप : इंग्लैंड से बड़ी हार के बाद पोलार्ड बोले, हमें आगे बढ़ने की जरूरत है

T20 World Cup: We need to move on, says Pollard after big loss to England - Cricket News in Hindi

दुबई । इंग्लैंड के खिलाफ छह विकेट से करारी हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने शनिवार को कहा कि यह एक अस्वीकार्य प्रदर्शन था, लेकिन टीम को इसे भूलकर 2021 आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करनी चाहिए। आदिल राशिद (2/4), टाइमल मिल्स (2/17), मोइन अली (2/17), क्रिस वोक्स (1/12), क्रिस जॉर्डन (1/7) ने गेंद से कहर बरपाया, क्योंकि इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को ढेर कर दिया 20 ओवर में सिर्फ 55 रन बनाकर। जवाब में इंग्लैंड ने 8.2 ओवर में छह विकेट लेकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

पोलार्ड ने कहा, "व्याख्या करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। यह एक अस्वीकार्य प्रदर्शन था, लेकिन हमें इसे ठोड़ी पर ले जाने और आगे बढ़ने की आवश्यकता है। यह हमारी पट्टियों को खोजने की बात है, हमें बोर्ड पर एक फाइटिंग टोटल लाने का एक तरीका खोजना होगा। पोलार्ड ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, आज एक ऐसा दिन था, जहां हमें वह संतुलन नहीं मिला, लेकिन हमें इसे भूलकर आगे बढ़ने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "यह एक अंतर्राष्ट्रीय खेल है, ऐसे दिन होते हैं, लेकिन हमें एक समाधान खोजने की जरूरत है। हमने दुनिया भर में बहुत सारे टी 20 क्रिकेट खेले हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे हम सभी ने अनुभव किया है, आपको ऐसे दिनों को स्वीकार करना होगा।"

आगामी मैचों के बारे में बात करते हुए, विंडीज कप्तान ने कहा, "प्रत्येक खेल महत्वपूर्ण है, हमारे पास अभी भी टूर्नामेंट में चार गेम हैं और हमें आगे देखना होगा।"

पोलार्ड ने गेंद के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए युवा अकील होसेन (2/24) की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, "चोट के कारण मौका मिला, चीजें एक कारण से होती हैं, उन्होंने (होसीन) घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत की है, उनका रवैया शानदार है, उनमें काफी ऊर्जा है और यह शानदार है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 World Cup: We need to move on, says Pollard after big loss to England
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 world cup, england, west indies, kieron pollard, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved