• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी20 विश्व कप: फॉर्म में नहीं रहने पर मैं भी टीम से बाहर रह सकता हूं: मोर्गन

T20 World Cup: Skipper Morgan willing to drop himself if it helps team - Cricket News in Hindi

दुबई। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है, ऐसे में मोर्गन ने कहा है कि अगर टीम को मेरे नहीं होने से जीत मिलती है तो उन्हें अपने आप को टीम से बाहर रखने में कई दिक्कत नहीं होगी। मोर्गन को लगता है कि उन्होंने अपने रन की कमी की भरपाई अपनी कप्तानी से कर दी है। मोर्गन के कप्तानी में इंग्लैंड की टीम ने 2019 में 50 ओवरों का विश्व कप जीता था और इंग्लैंड अभी टी20 में शीर्ष टीम है।

मोर्गन का यूएई में खेले गए आईपीएल के दूसरे चरण में भी बल्ले से खराब प्र्दशन रहा। 2021 में उन्होंने कुल 40 टी20 मैच खेले हैं जिसमें मोर्गन ने 16.63 के औसत से 499 रन बनाए हैं और उनका सर्वधाकि स्कोर 47 रहा है।

आईपीएल 2021 के 16 मैचों में मोर्गन ने 11.06 के औसत से 133 रन बनाए हैं। उनकी कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ फाइनल खेला जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

हालांकि, अगर इंग्लैंड को खिताब जीतने में मदद मिलती है, तो मॉर्गन ने कहा कि वह टी 20 विश्व कप में खुद को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने को तैयार हैं।

मॉर्गन ने मंगलवार को ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट में कहा, मैंने हमेशा कहा है और यह हमेशा एक विकल्प है। मैं विश्व कप जीतने वाली टीम के रास्ते में खड़ा नहीं होने जा रहा हूं। मेरे पास रनों की कमी है लेकिन मेरी कप्तानी बहुत अच्छी रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 World Cup: Skipper Morgan willing to drop himself if it helps team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 world cup, skipper morgan willing to drop himself if it helps team, eoin morgan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved