• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी20 विश्व कप : मैं आज टीम में योगदान करने में सक्षम होने पर खुश हूं : विसे

T20 World Cup: I am just happy to be able to contribute to the team today, says Wiese - Cricket News in Hindi

अबू धाबी। नामीबिया के हरफनमौला खिलाड़ी डेविड विसे ने कहा कि वह बुधवार को शेख जायद स्टेडियम में नीदरलैंड पर अपनी टीम की जीत में योगदान देकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी योग्यता साबित करना चाहते हैं और नामीबिया के साथ अपने पहले टूर्नामेंट में अच्छा प्रभाव डालना चाहते हैं।

विसे ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "यह निश्चित रूप से ऊपर है, बस इसे अंत तक देखना हमेशा अच्छा होता है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप अपनी टीम को लाइन पर ले जाएं। जैसा मैंने कहा, टूर्नामेंट में अग्रणी, यह मेरा पहला टूर्नामेंट है जो नामीबिया के लिए खेला जा रहा है। आप हमेशा एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं और लोगों को दिखाना चाहते हैं और अपनी योग्यता साबित करना चाहते हैं। इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ना मेरे लिए थोड़ा कमजोर रहा है, इसलिए मैं आज टीम में योगदान करने और इसे हासिल करने में सक्षम होने पर खुश हूं।"

165 रनों का पीछा करते हुए नामीबिया 8.2 ओवर में 52/3 पर आ गया। विसे ने 51 गेंदों में 93 रनों का जवाबी हमला किया, जिसमें कप्तान गेरहार्ड इरास्मस ने 40 गेंदों में नाबाद 66 रनों की पारी खेली और नामीबिया को पुरुषों के टी20 विश्व कप में अपनी पहली जीत के लिए लाइन में खड़ा कर दिया। अपनी पारी के अलावा, विसे ने रूलोफ वैन डेर मेर्वे का विकेट भी लिया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 World Cup: I am just happy to be able to contribute to the team today, says Wiese
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david wiese, t20 world cup, namibia all-rounder david wiese, netherlands, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved