• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

T20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में फखर जमान से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद : हेडन

T20 World Cup: Hayden expects something special from Fakhar Zaman in semis - Cricket News in Hindi

दुबई। पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन को उम्मीद है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाज फखर जमान बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उनके मुताबिक, सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और पूर्व कप्तान शोएब मलिक अगर समय पर फ्लू से उबरने में विफल रहते है तो उस स्थिति में जमान को बल्लेबाजी क्रम में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। हेडन ने गुरुवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बताया, "हमारे पास कुछ अविश्वसनीय युवा खिलाड़ी हैं और बल्लेबाजी क्रम में अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण है, जिसे टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है।"

हेडन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे सेमीफाइनल में फखर जमान से काफी उम्मीदें हैं।

उन्होंने कहा, "अगर आप गुरुवार को उन्हें बेहतर प्रदर्शन करते देखें तो हैरान मत होना, क्योंकि वह नेट्स में अच्छा अभ्यास कर रहे हैं।"

हेडन ने कहा, "अगर आप ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जाम्पा को देखे तो वह आईसीसी टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं, तो मुझे लगता है कि फखर के पास पाकिस्तान को अच्छी स्थिति में लाने के लिए यह एक शानदार मौका है।"

हेडन ने कहा कि एक अच्छा बल्लेबाज होने के साथ-साथ फखर जमान एक बेहतरीन क्षेत्ररक्षक भी हैं जो मैच में टीम के लिए कई रन बचाते हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 World Cup: Hayden expects something special from Fakhar Zaman in semis
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: matthew hayden, fakhar zaman, mohammad rizwan, shoaib malik, australia vs pakistan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved