• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी20 विश्व कप : केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल : कोहली

T20 World Cup: Difficult to look beyond KL Rahul at the top, says Kohli - Cricket News in Hindi


(22:24)


दुबई, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)| टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को पुष्टि की कि केएल राहुल और रोहित शर्मा आईसीसी टी20 विश्व कप में ओपनिंग करेंगे और वह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे। कोहली ने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के कप्तान ने शानदार फॉर्म के बाद केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है।

कोहली ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टॉस पर कहा, "आईपीएल से पहले चीजें अलग थीं, अब शीर्ष क्रम पर केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है। रोहित बिना दिमाग के हैं। विश्व स्तरीय खिलाड़ी, वह ठोस रूप से आगे है। मैं 3 पर बल्लेबाजी करूंगा। यही एकमात्र खबर है, मैं शुरुआत करने दे सकता हूं।"

इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खत्म होने के बाद कोहली ने कहा था कि वह बल्लेबाजी की शुरुआत करने के बारे में सोच रहे हैं।

उन्होंने आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ओपनिंग की और यूएई में भी आरसीबी के लिए शीर्ष पर अपना स्थान बरकरार रखा।

दूसरी ओर, राहुल का आईपीएल 2021 में बल्ले से एक और फलदायी सीजन रहा, जिसमें ऑरेंज कैप विजेता रुतुराज गायकवाड़ से नौ रन कम, सिर्फ 13 मैचों में 626 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 World Cup: Difficult to look beyond KL Rahul at the top, says Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 world cup, kl rahul, virat kohli, rohit sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved